राजस्थान में नाबालिग लड़की का घर से अपहरण कर चलती कार में सामूहिक बलात्कार

4 1 49
Read Time5 Minute, 17 Second

राजस्थान के सिरोही जिले में एक 17 वर्षीय लड़की का अपहरण कर चलती कार में सामूहिक बलात्कार की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. इस घटना को अंजाम देने के बाद दो आरोपी फरार हैं. पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज करके इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक, यह घटना बुधवार रात को हुई है. दो आरोपियों ने एक लड़की को उसके घर से अगवा कर लिया. इसके बाद चलती कार में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को उसके घर छोड़कर फरार हो गए.

पीड़िता के परिवार की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया है, जिसमें आरोप की पुष्टि हो गई है. मजिस्ट्रेट ने भी पीड़िता का बयान दर्ज किया है.

पुलिस ने आरोपियों की पहचान वन्ना राम और दशरथ के रूप में की है. दोनों आरोपी जिले के पालड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में 2 जुलाई की रात करीब 10:30 बजे पहुंचे थे. दोनों ने एक घर का दरवाजा खटखटाया. नाबालिक लड़की ने जैसे ही दरवाजा खोला आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया.

Advertisement

बताते चलें कि पिछले महीने अलवर जिले के एक गांव में एक छात्रा के साथ बलात्कार की घटना सामने आई थी. इस मामले आरोपी पीड़िता का रिश्तेदार था. उसने नहाते समय उसका अश्लील वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा.

इतना ही नहीं आरोपी पीड़िता का अपहरण करके उसे अपने साथ दिल्ली, गाजियाबाद और जयपुर लेकर गया. वहां अलग-अलग होटल में ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान किसी तरह से पीड़िता ने फोन करके मामले की सूचना परिजनों को दी. पीड़िता रैणी थाना क्षेत्र के एक गांव की है.

थाना प्रभारी प्रेमलता वर्मा ने बताया था कि युवती के घर 22 अप्रैल 2022 को शादी थी. इसमें आरोपी रिश्तेदार भी शामिल हुआ था. घर पर नहाते समय आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया. अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने कई बार पीड़िता के घर पर ही रेप किया.

आरोपी ने घटना के बारे में किसी को जानकारी देने पर भाई को जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता 9 अप्रैल 2024 को अपने घर से कॉलेज जा रही थी, तब आरोपी अपने साथियों के संग मिलकर रास्ते में से उसका जबरदस्ती अपहरण कर लिया. इसके बाद उसे हवस का शिकार बनाता रहा.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

ठीक से काम नहीं कर रहा इंडिगो का नेटवर्क, एयरपोर्ट्स पर लगी यात्रियों की लंबी-लंबी लाइन

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी इंडिगो का नेटवर्क-वाइड सिस्टम आउटेज का सामना कर रहा है। इस कारण यात्रियों को चेक-इन और बैगेज ड्रॉप के लिए एयरपोर्ट्स पर लंबी प्रतीक्षा का सामना करना पड़ रहा है। कंपनी ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। करीब 12.30 प

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now